Events Corner

एक्ट्रेस समीरा रेड्डी,एक बार फिर से मां बनी, बेटी की तस्वीर शेयर की

बॉलीवुड एक्ट्रेस समीरा रेड्डी ने आज सुबह बेटी को जन्म दिया. समीरा दूसरी बार मां बनी हैं, इससे पहले उनका एक चार साल का बेटा भी है. समीरा ने एक तस्वीर शेयर कर फैंस के साथ ये खबर साझा की.

बॉलीवुड एक्ट्रेस समीरा रेड्डी दूसरी बार मां बन गई हैं. उन्होंने शुक्रवार सुबह अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया. समीरा ने इंस्टाग्राम पर एक बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर करते हुए फैंस के साथ ये खबर शेयर की. उन्होंने एक तस्वीर शेयर की जिसमें वो अपने न्यूबॉर्न बेबी का हाथ पकड़े नजर आ रही हैं.

ये एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर है. उन्होंने ये तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, हमारे घर आज सुबह नन्हीं परी आई. मेरी बेबी गर्ल. आप सभी के प्यार और दुआओं का शुक्रिया.

समीरा रेड्डी दूसरी बार मां बनी हैं इससे पहले उनका 4 साल का एक बेटा भी है. समीरा के इस पोस्ट के सामने आते ही उनके इंस्टाग्राम पेज पर बधाइंया आनी शुरू हो गईं. फैंस से लेकर सेलेब्स उन्हें उनके घर आई नन्हीं परी के लिए शुभकामनाएं देते नजर आए. एक्टर करण टैकर ने कमेंट करते हुए लिखा, आपको ढेर सारी शुभकामनाएं. बहुत सारा प्यार भेज रहा हूं. करणवीर बोहरा ने भी समीरा रेड्डी को उनकी बेटी के जन्म पर शुभकामनाएं दीं. समीरा रेड्डी बीते कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहीं हैं. इंस्टाग्राम पर उन्होंने प्रेग्नेंसी के दौरान की अपनी कई बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर कीं. समीरा रेड्डी ने इन सोशल मीडिया पर एक खास मुहिम चलाई है जिसमें वो लोगों को खुद से प्यार करने का संदेश दे रही हैं.

समीरा रेड्डी ने हैशटैग इनपर्फेक्टली पर्फेक्ट का इस्तेमाल करते हुए बेबी बंप के साथ अपनी कई तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं. समीरा रेड्डी ने हाल ही में लाइव चैट के दौरान बताया कि अपने पहले बच्चे को जन्म देने के बाद वो डिप्रेशन का शिकार हो गईं थी

Advertisements

Email Subscriber

Latest

Advertisements