Columns

बॉलीवुड की शानदार एक्ट्रेस तापसी पन्नू जल्दी ही एक बैडमिंटन खिलाड़ी से शादी के बन्धन मे बँधने जा रही हे

नई दिल्ली: तापसी पन्नू बॉलीवुड की शानदार एक्ट्रेस में से एक हैं. ‘जुड़वा 2’, ‘मिशन मंगल’ और ‘पिंक’ जैसी फिल्मों में अपने दमदार अभिनय से तापसी ने हर दिल में जगह बना ली है. हाल ही में तापसी ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने रिलेशनशिप की खबर की पुष्टि की है. तापसी पन्नू बैडमिंटन प्लेयर माथियास बो को डेट कर रही हैं. तापसी अपने इस रिश्ते को किसी से छिपाना नहीं चाहती हैं. तापसी के परिवार वालों को भी उनके इस रिश्ते के बारे में पूरी जानकारी है. आईए जानते हैं तापसी का अपनी शादी और उनकी मां निर्मलजीत कौर का बेटी की शादी को लेकर क्या प्लान है.

हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुडलाइफडॉटकॉम की खबर के अनुसार तापसी पन्नू की मां निर्मलजीत कौर हमेशा अपनी बेटी के साथ ढाल बनकर खड़ी रही हैं. कई बार उनसे और तापसी की शादी को लेकर लोग सवाल करते हैं.. तापसी पन्नू का कहना है कि, वो अपनी शादी बहुत शोर – शराबे के बीच नहीं करना चाहती हैं. बेहद शाांति के साथ एक दिन की शादी हो. चार दिन तक शादी के फंक्शन ना चले. शादी में भीड़ – भाड़ नहीं बल्कि बस परिवार वाले ही शामिल हों.

तापसी पन्नू की शादी को लेकर उनकी मां निर्मलजीत कौर का कहना है, ‘मेरी तरफ से तापसी पर शादी का कोई दबाव नहीं है. मैंने कभी कभार शादी को लेकर उससे बात की, लेकिन मेरी तरफ से कोई दबाव नहीं है. ये तापसी पर निर्भर करता है कि वो कब शादी करना चाहती है.’ अपनी मां की बात पर तापसी का कहना है, ‘ मेरे परिवार की तरफ से वाकई में मुझे शादी का कोई दबाव नहीं है. मेरे परिवार वाले मुझे शादीशुदा देखना चाहते हैं. लेकिन कभी ऐसा नहीं कहते कि अभी करना है नहीं तो ऐसा वैसा हो जाएगा.’

तापसी पन्नू की शादी को लेकर उनके परिवार वाले ही नहीं फैंस भी खासे उत्सुक हैं. तापसी के फिल्मों की बात करें तो साल 2020 में वो फिल्म ‘थप्पड़’ में नजर आई थीं, इसके अलावा आने वाले दिनों में वो ‘हसीन दिलरुबा’, ‘लूप लपेटा’ और ‘शाबाश मिट्ठू’ फिल्म में नजर आएंगी. फिलहाल को तापसी अपने करियर पर पूरा फोकस कर रही हैं.

About the author

Vidhi Bandhu

Advertisements

Email Subscriber

Latest

Advertisements